रोमांचक रही बीएम‌ए बाॅक्स क्रिकेट लीग

Painter: Artist busy on his creative work

BMA

21 अक्टूबर 2024                          8.50 PM

नागपुर - बूटीबोरी मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ने हाल ही में बीएमए बॉक्स क्रिकेट लीग के दूसरे संस्करण का आयोजन किया। उद्यम बीएमए में हाल ही में निर्मित बीएमए टीम फेरो अलॉयज फुटसल कोर्ट मुख्य रूप से क्रिकेट सहित उत्साह और जीवंत खेल गतिविधियों का केंद्र रहा है।

कोर्ट का निर्माण बीएमए द्वारा सभी के अंदर छिपे खिलाड़ी को ध्यान में रखकर किया गया है और साथ ही व्यस्त उद्योगपतियों और कर्मचारियों का ध्यान शारीरिक फिटनेस और खेल भावना पर केंद्रित करने के लिए भी किया गया है। कई वर्षों से एक ही औद्योगिक क्षेत्र में काम करने के बावजूद अलग-अलग लोगों ने पहली बार एक-दूसरे से मुलाकात की और मैत्रीपूर्ण बातचीत और भाईचारा देखा गया। हाई वोल्टेज टूर्नामेंट में काफी उत्साही भागीदारी देखी गई, इस बार यह एक कॉर्पोरेट टीम सेटअप था जिसमें विभिन्न कंपनियों की टीमों ने एक-दूसरे के साथ खेल खेला और शीर्ष स्थान और बहुप्रतीक्षित बीएमए क्रिकेट ट्रॉफी के लिए मुकाबला किया। 

इसमें भाग लेने वाली टीमों में सीईएटी, सीईटीपी, स्टार सर्किलिप्स, दिनशॉ, कैल्डरीज़ इंडिया रिफ्रैक्टरीज लिमिटेड, तरंग इंजीनियरिंग प्रा लि, टीम फेरो अलॉयज प्रा लि,ऑरेंज प्रिंटग्राफ प्रा लि,बीएमए प्रेसिडेंट टीम और बीएमए मेबर्स टीम। फाइनल मैच बीएमए प्रेसिडेंट टीम तरंग इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड दोनों के बीच खेला गया। यह आखिरी गेंद तक रोमांचक रहा, आखिरकार तरंग इंजीनियरिंग ने कड़ी टक्कर दी और बीएमए प्रेसिडेंट टीम बहुत ही कम अंतर से विजयी हुई।

कार्यक्रम का आयोजन और प्रबंधन बीएमए कार्यकारिणी द्वारा किया गया। नवनियुक्त डीएसपी दीपक अग्रवाल आईपीएस मुख्य अतिथि थे। उन्होंने प्रतिभागियों, बीएमए अध्यक्ष डॉ. किशोर मालवीय, पूर्व अध्यक्ष और संरक्षक  प्रदीप खंडेलवाल, आईपीपी नितिन लोनकर, वीपी हितेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अभिजीत मांडवगने, सचिव शशिन अग्रवाल और कार्यकारिणी सदस्यों की उपस्थिति रही। शीर्ष प्रायोजकों में जोसेफ थॉमस - वाटर कूलर,तरंग इंजि और सचिन चौधरी - टी शर्ट्स,अजय गुप्ता और अभिषेक मूंदड़ा - स्नैक्स और सॉफ्ट ड्रिंक्स के नाम उल्लेखनीय हैं।




Posted in