रणबीर कपूर सुरुचि स्पाइसेस के न‌ए ब्रांड एम्बेसडर

Painter: Artist busy on his creative work

Suruchi-spices

14 सितम्बर 2024     9.00 PM 

नागपुर - भारतीय मसाला उद्योग में एक अग्रणी नाम सुरुचि मसाला को बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए खुशी हो रही है। सिल्वर स्क्रीन पर अपने बहुमुखी और करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले रणबीर कपूर का यह अनुबंध सुरुचि मसाले के लिए एक महत्वपूर्ण घटना है जो, मसालों की एक प्रीमियम रेंज के माध्यम से भारतीय व्यंजनों का स्‍वाद प्रस्तुत कर रहा है।

              सुरुचि मसालों के बारे में...

नागपुर स्थित प्रसिद्ध ब्रांड सुरुचि मसाला की स्थापना 1979 में श्री सुभाष जैन द्वारा की गई थी। सुरुचि मसाला, जो भारत के मसाला उद्योग में एक अग्रणी नाम हैं, के प्रबंध निदेशक श्री रवि सुभाष जैन के नेतृत्व में गुणवत्ता और प्रामाणिकता के लिए प्रतिबद्ध हैं। 45 वर्षों से अधिक की विरासत के साथ, सुरुचि मसाला विभिन्‍न मसालों, पापड़, अचार, सॉस, केचप और इंस्टेंट मिक्स की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है, जो हर रसोई में भारतीय स्वाद की अनुभूति प्रदान करता है। शुद्धता और स्वाद के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हुए यह ब्रांड प्रत्येक उत्पाद को बेहतरीन सामग्री के साथ बनाने के लिए समर्पित है। सुरुचि मसाला गृहिणियों और पेशेवर शेफ के लिए एक विश्वसनीय विकल्प है, चाहे वह पारंपरिक व्यंजन हो या आधुनिक व्यंजन। इस नई साझेदारी को लेकर उत्साहित रणबीर कपूर ने कहा, "मैं सुरुचि परिवार का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। हां, हम सब साथ मिल कर सुरुचि के प्रोडक्ट्स को घर-घर तक पहुंचाएंगे।"  "जब खाने में हो रुचि, तो चेंज टू सुरुचि।"

सुरुचि मसाला के तकनीकी निदेशक मयंक जैन ने कहा, "हमें रणबीर कपूर के सुरुचि मसाला परिवार में शामिल होने पर खुशी है। उनका जीवंत व्यक्तित्व और भारतीय संस्कृति के प्रति सच्चा प्यार उन्हें हमारे ब्रांड के लिए स्वाभाविक रूप से फिट बनाता है। मुझे विश्वास है कि यह साझेदारी आगे बढ़ेगी।" सुरुचि मसाला नई ऊंचाइयों पर, देश भर में लाखों लोगों की रसोई तक पहुंचेगा। हम साथ मिलकर प्रामाणिक सुरुचि मसालों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ावा देना जारी रखेंगे।  "जब खाने में हो रुचि, तो चेंज टू सुरुचि।"

हमें इस बात पर गर्व है कि हमारी सुरुचि मसाला विनिर्माण सुविधा बीआरसी, यूएस एफडीए और एफएसएसएआई मानकों के अनुसार प्रमाणित हैं। वे उत्पादों में उच्च स्तर की स्वच्छता और गुणवत्ता सुनिश्चित करते हैं। विपणन निदेशक श्री प्रकाश कटारिया ने कहा, हम स्वास्थ्य और पर्यावरण दोनों के लिए समर्पित हैं और अपनी सभी सुविधाओं में हरित सौर ऊर्जा का उपयोग करके सतत विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।




Posted in