विठोबा हेल्थकेयर अब लेकर आया है नए उत्पादनों की श्रृंखला

Painter: Artist busy on his creative work

VITHOBA

प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रुति हसन अब विठोबा हर्बल और नेचुरल टूथपेस्ट की ब्रांड एम्बेसडर 

 

- 100% आयुर्वेदिक दन्त मंजन का प्रमाणित फार्मूला 
- केवल मंजन नहीं विठोबा हर्बल और नेचुरल टूथपेस्ट दांत एवं मुंह की समस्याओं में गुणकारी
- कई सालों का भरोसा सर्वश्रेष्ठ उत्पादनों की श्रृंखला ।

3 सितम्बर 2024      4.00 PM

मध्य भारत और महाराष्ट्र  में लोकप्रिय आयुर्वेदिक ओरल हेल्थ ब्रान्ड विठोबा हेल्थकेयर अब कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पूरे भारत में उपलब्ध हो रहा है। खासकर विठोबा आयुर्वेदिक दन्त मंजन जो पारिवारिक प्रोडक्ट है, यह देशभर के युवाओं में पसंद किया जा रहा है। ‘जड़ से जुड़ो’ यह आवाहृन करने वाला यह उत्पादन सम्पूर्ण  आयुर्वेदिक और दुर्लभ जड़ीबूटियों से निर्मित है। अनेक वर्षों से अपनी गुणवत्ता के कारण पहचान बनाने वाला यह ब्रांड, दातों के लिए एक आयुर्वेदिक औषधि भी है। दातों के दर्द, मसूड़ों की सूजन, मवाद, पायोरिया, सास की दुर्गंध जैसी तकलीफ में यह मंजन गुणकारी साबित हुआ है।  इसके फलस्वरूप आज युवाओं का  रुझान मंजन जैसे  आयुर्वेदिक धरोहर की तरफ बढ़ रहा है।  

विठोबा ब्रान्ड जो अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है, ने ओरल मेडिसिन में कई नए शोध और प्रयोगों का मार्ग प्रशस्त किया है। इस शोध के परिणाम स्वरूप, विठोबा प्रीमियम हर्बल टूथपेस्ट और विठोबा रूटफिक्स नेचुरल टूथपेस्ट की गुणवत्ता के कारण लोगों ने इसे  पसंद किया है। विठोबा हेल्थकेयर को देश के 100 गतिमान कम्पनियों में स्थान मिला है। इसे  एमएसएमई ने भी पुरस्कृत किया है।

आज महाराष्ट्र, गुजरात, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, बिहार, सहित सभी प्रमुख राज्यों में विठोबा समूह का वितरण नेटवर्क बढ़ रहा है। खासकर कोरोना महामारी के प्रकोप के बाद लोगों के बीच स्वच्छता एक सर्वोच्च प्राथमिकता है। भारतीयों के साथ-साथ, दुनिया भर के कई लोग आयुर्वेद में विश्वास करते हैं, और अक्सर अपने अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रामाणिक, आयुर्वेदिक उपचार की तलाश करते हैं। विठोबा के उत्पादन आयुर्वेद के खजाने और प्रामाणिक-शुद्ध आयुर्वेदिक उत्पादों की मांग करने वाले उपभोक्ताओं को गुणवत्ता से भरे उत्पाद उपलब्ध कराते हैं।

विठोबा अब ओरल केयर के अलावा ब्यूटी केयर तथा हेल्थकेयर सेगमेंट में भी अपने नेचुरल  उत्पादनों को बाजार मे लेकर आया है। विठोबा आयुर्वेदिक हेयर ऑइल जो जड़ीबूटियों एव गुणकारी तेल युक्तविधि से बना है जिसमे ब्रम्ही, आवला, शंखपुष्पी ऐसे लगभग 20 जड़ीबूटियों का मिश्रण है। यह बालों को न केवल मजबूती देता है बल्कि उनको घने और काले बनाने में मदद करता है। आयुर्वेदिक होने के कारण इसका कोई दुष्परिणाम नहीं है। यह तेल खास महिलाओं मे पसंद किया जा रहा है।

‘‘विठोबा केशरत्न हेयर कलर और विठोबा हिना मेहंदी’’ भी बालों के लिए लाभदायक है, यह हेयर कलर पूरी तरह से अमोनिया फ्री है। इसका बेस मेहंदी से बना है, इसी कारण यह पूर्ण रूप से प्राकृतिक है। 

‘‘विठोबा के केशरयुक्त वैजयंती बाथसोप’’ को भी लोगों ने काफी सराहा है। यह हैन्ड क्राफ्टेड साबुन केसर तेल, नारियल तेल, ग्लिसरीन, हल्दी के मिश्रण से बना है, इसकी सुगंध नहाने के बाद भी आपको महकाए रखती है, रूखी त्वचा, धूल मिट्टी का दुष्परिणाम मिटाने में यह साबुन फायदेमंद है। इसकी पारदर्शिता शुद्धता का प्रतीक है। 

‘‘विठोबा स्टे ऐक्टिव पेन’’ रिलीफ ऑइल जो वर्षों के रिसर्च और परीक्षण के बाद लॉन्च किया गया है। इसमें जोड़ों के दर्द, स्पोटर्स् इंजूरी और पीठ दर्द, गर्दन दर्द में तुरंत आराम देने और सुधारने की अद्भुत क्षमता है। इसमें नारायण तेल, कपूर जैसे आयुर्वेदिक औषधि का मिश्रण है। यह ऑइल आयुर्वेद की प्रमाणित विधि से बना है।  

विठोबा हेल्थकेयर के मुख्य प्रबंध निदेशक ने कहा, हमारा उद्देश्य आयुर्वेद की धरोहर सम्भालते हुए  प्रकृति के करीब रहकर और अपने ग्राहकों के लिए इस क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ लाकर न केवल ओरल केयर बल्कि हेल्थकेयर के क्षेत्र में विविध आयुर्वेदिक और हर्बल उत्पादनों से लोगों का स्वास्थ बेहतर बनाना है। हमें खुशी है कि हमारे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला देशभर में विस्तार कर रही है।

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और अभिनेत्री श्रुति हसन जो हमारे ओरल ब्रांड का समर्थन करते हैं और कहते हैं, हम शरीर के मजबूती के लिए बहुत कुछ करते है। पर मुँह और दांत के स्वास्थ्य एवं मजबूती के लिए जागरूक नहीं है। मुँह और दांतों के लिए रोजाना 5 मिनट का समय देना भी जरूरी है।

विठोबा हेल्थकेयर के उत्पादों का उपयोग करने वाले नागरिकों की संख्या हर दिन काफी बढ़ रही है। इससे स्पष्ट है, कि कंपनी का विजन पूरे भारत में विस्तार करना है, और यह अपने इनोवेशन और वास्तविक गुणवत्ता के कारण लगातार बढ़ रहा है।

विठोबा दन्त मंजन, प्रीमियम हर्बल टूथपेस्ट, रूटफिक्स नेचुरल टूथपेस्ट तथा विठोबा समूह के बाकी उत्पादन विठोबा ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध हैं।




Posted in