करण कोठारी ज्वैलर्स ने विजेताओं सौंपें 25 ग्राम सोने के सिक्के

Painter: Artist busy on his creative work

KKJPL

5 दिसम्बर 2023

नागपुर - करण कोठारी ज्वैलर्स को इंडिया ज्वैलरी शॉपिंग फेस्टिवल (आईजेएसएफ) 2023 के निपुण विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। धरमपेठ शाखा में आयोजित भव्य कार्यक्रम में उत्साही भागीदारी देखी गई और प्रतिष्ठित पुरस्कारों के वितरण के साथ समापन हुआ। सोने के सिक्के विजेता कंचन थोटे प्रथम पुरस्कार विजेता, शर्मिला वर्मा द्वितीय पुरस्कार विजेता, नीतू यादव तृतीय पुरस्कार विजेता, नजमा सुल्तान चौथा पुरस्कार विजेता, पुष्पा राठी पांचवीं पुरस्कार विजेता रहीं।ये सभी भाग्यशाली ग्राहक 25 ग्राम सोने के सिक्के के विजेता हैं।

बम्पर पुरस्कार विजेता रीता द्विवेदी 5 लाख मूल्य के हीरे और कीमती पत्थर जड़ित आभूषण की विजेता रहीं। रफत गोरी, हीरे जड़ित सोने के सिक्के की विजेता रहीं।

करण कोठारी ज्वैलर्स, धरमपेठ शाखा में शानदार पुरस्कार प्रदान किए गए। इस अवसर पर जेम एंड ज्वैलरी काउंसिल (जीजेसी) के प्रतीक, रितेश नायर (ब्रांड मैनेजर, केकेजेपीएल) और दिनेश (शाखा प्रबंधक, धरमपेठ) उपस्थित थे।करण कोठारी ज्वैलर्स सभी विजेताओं को हार्दिक बधाई देता है और उन संरक्षकों और प्रतिभागियों के प्रति आभार व्यक्त करता है जिन्होंने इंडिया ज्वेलरी शॉपिंग फेस्टिवल को शानदार सफलता दिलाई।

करण कोठारी ज्वैलर्स, विश्वास और शिल्प कौशल का पर्याय है, जो कई वर्षों से आभूषण उद्योग में उत्कृष्टता का प्रतीक रहा है। गुणवत्ता और नवीनता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, हम जीवन को उन शाश्वत वस्तुओं से सजाना जारी रखते हैं जो परिष्कार और शैली को दर्शाते हैं। बेहतरीन आभूषणों के प्रतीक का अनुभव करने के लिए हमारे स्टोर पर जाएँ। इस आनंदमय कार्यक्रम में न केवल प्रतिष्ठित पुरस्कारों का वितरण हुआ, बल्कि आभूषण के हर टुकड़े में बेजोड़ उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए करण कोठारी ज्वैलर्स की प्रतिबद्धता भी प्रतिबिंबित हुई।





Posted in