अब मेट्रो स्टेशन पर ओपन एयर रेस्टोरेंट,कैफे करें शुरु

Painter: Artist busy on his creative work

Maha-metro

महा मेट्रो की ओर से निविदा प्रसारित

23 म‌ई 2023

नागपुर - नागपुर महा मेट्रो नागपुर के तहत पूरे नागपुर मेट्रो रेल परियोजना में मेट्रो सेवाएं चल रही हैं और बड़ी संख्या में नागरिक इस सेवा का उपयोग कर रहे हैं। इनमें और बढोतरी करते हुए नागपुर मेट्रो स्टेशन के छत पर उपलब्ध जगह पर ओपन एयर रेस्टॉरेंट,कैफे,भोजनालय शुरु करने के लिए एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट निविदा प्रसारित की गई है। मेट्रो यात्रा के अलावा व्यावसायिक गतिविधियों के लिए भी महा मेट्रो को नागरिकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।कई मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक दुकानें, शैक्षिक कक्षाएं, सिनेमा हॉल भी शुरू हो गए हैं ।

उल्लेखनीय है कि महा मेट्रो द्वारा नॉन फ़ेयर बॉक्स रेवेन्यू के माध्यम से अनेक उपाय योजना की जा रही जिसे अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। महा मेट्रो ने नागपुर मेट्रो के साथ सुनहरे व्यापार के अवसरों के लिए कई निविदाएं प्रकाशित की हैं और ये निविदाएं महा मेट्रो की वेबसाइट पर भी प्रकाशित की गई हैं। महा मेट्रो ने मेट्रो स्टेशनों पर व्यावसायिक गतिविधियों की जानकारी के लिए नागपुर मेट्रो के प्रॉपर्टी डेवलपमेंट विभाग से संपर्क करने की अपील की है।ओपन एयर रेस्टॉरंट,कैफे निविदा की कालावधि दिनांक 24.05.2023 से 23.06.2023 तक है।

उपलब्ध मेट्रो स्टेशनों में 1. एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन (पश्चिम साइड) 2. जय प्रकाश नगर मेट्रो स्टेशन  (पूर्व साइड) 3. जय प्रकाश नगर मेट्रो स्टेशन  (पश्चिम साइड) 4. शंकर नगर मेट्रो स्टेशन  (दक्षिण साइड) 5. बंसी नगर मेट्रो स्टेशन (उत्तर साइड) और 6. बंसी नगर मेट्रो स्टेशन (दक्षिण साइड) शामिल हैं।नागपुर मेट्रो की यात्री परिवहन सेवा हर 15 मिनट में सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक उपलब्ध रहती है





Posted in