सीए अक्षय गुल्हाने आईसीएआई नागपुर शाखा के न‌ए अध्यक्ष

Painter: Artist busy on his creative work

ICAI

29 फरवरी 2024       2.25 PM 

नागपुर - सीए अक्षय वी. गुल्हाने को सर्वसम्मति से वर्ष 2024-25 के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, WIRC की नागपुर शाखा का अध्यक्ष चुना गया है। सीए दिनेश राठी को उपाध्यक्ष चुना गया। सीए स्वरूपा वझलवार को सचिव और सीए दीपक जेठवानी को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। सीए  तृप्ति भट्टड़ WICASA अध्यक्ष।  अन्य प्रबंधन समिति के सदस्यों में सीए संजय एम. अग्रवाल, तत्कालीन पूर्व अध्यक्ष, सी.ए.  जीतेन्द्र सगलानी, पूर्व अध्यक्ष, सीए संजय सी. अग्रवाल, पूर्व WICASA अध्यक्ष और सीए अजय वासवानी को प्रबंध समिति सदस्य एवं आईसीएआई की नागपुर शाखा की प्रबंधन समिति के पदेन सदस्य के रूप में आरसीएम, सीए अभिजीत केलकर ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।

कार्यभार ग्रहण करने के बाद सीए अक्षय वी. गुल्हाने ने बताया कि समिति पूरे वर्ष कार्यक्रम के आयोजन पर जोर देगी, जो सदस्यों और छात्रों के लिए राष्ट्र और मूल्य निर्माण में अपनी भूमिका निभाएगी और विभिन्न सरकारी और अर्ध-सरकारी अधिकारियों और विभागों के साथ बातचीत करेगी।  एक युवा नेता में विश्वास जताने के लिए सदस्यों की सराहना करते हुए उन्होंने आश्वासन दिया कि शाखा वरिष्ठ और युवा सदस्यों के लिए अनुकूल और मैत्रीपूर्ण माहौल में ज्ञान का आदान-प्रदान करने के लिए एक मंच बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। उन्होंने टिप्पणी की कि शाखा पेशेवर समुदाय के समग्र विकास के लिए वरिष्ठ सदस्यों के अनुभव को युवा सदस्यों के उत्साह के साथ जोड़ने के लिए पूरे वर्ष पहल करेगी।

चेयरमैन सीए अक्षय वी. गुल्हाने ने इस वर्ष के NEST विषयों N- नेटवर्किंग, ई-उद्यमिता, S- मानक और नैतिकता, T- प्रौद्योगिकी पर जोर दिया। उन्होंने सीए अशोक चांडक, पूर्व अध्यक्ष सीए जयदीप शाह व अन्य को शाखा को निरंतर मार्गदर्शन देने के लिए धन्यवाद दिया।उन्होंने पूरे वर्ष शाखा द्वारा आयोजित विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से सदस्यों और छात्रों की सर्वांगीण प्रगति की कामना की और विश्वास व्यक्त किया कि आने वाला वर्ष नागपुर शाखा के लिए सबसे सुखद वर्षों में से एक होगा।





Posted in