डॉ. दीपेन अग्रवाल सीजीएसटी जीआरसी, नागपुर जोन में सदस्य नामित

Painter: Artist busy on his creative work

CAMIT

17 मार्च 2023

नागपुर - डॉ. दीपेन अग्रवाल, अध्यक्ष, चेंबर ऑफ एसोसिएशन ऑफ महाराष्ट्र इंडस्ट्री एंड ट्रेड (कैमिट) को केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर शिकायत निवारण समिति (सीजीएसटी जीआरसी) नागपुर जोन में सदस्य के रूप में नामित किया गया है। 

डॉ. दीपेन अग्रवाल ने रामचंद्र सांखला मुख्य आयुक्त सीजीएसटी,  विजय ऋषि आयुक्त नागपुर-1 और अभय कुमार आयुक्त नागपुर-2 को नागपुर जोन के लिए हाल ही में पुनर्गठित जीआरसी में कैमिट को प्रतिनिधित्व देने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, जीआरसी ने राजस्व अधिकारियों को सरकार द्वारा की गई विभिन्न नीतिगत पहलों पर प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया प्राप्त करने में सक्षम बनाया। इसने जीएसटी के प्रावधानों को लागू करने में व्यापार के सामने आने वाली कठिनाइयों को दूर करने और जीएसटी को कराधान की एक शिकायत-मुक्त प्रणाली बनाने में भी मदद की।

डॉ. दीपेन अग्रवाल ने साथी व्यापारियों से अपील की है कि वे अपनी समस्याओं को dipen2181@gmail.com पर फॉरवर्ड-शेयर करें ताकि जीआरसी की बैठकों में उनका समाधान किया जा सके। समिति में व्यापार और पेशेवर संघों की सक्रिय और गुणवत्तापूर्ण भागीदारी से कर संग्राहकों यानी व्यापारियों के सामने आने वाली सभी शिकायतों और मुद्दों को हल करने के लक्ष्यों को प्राप्त किया जा सकेगा। जीआरसी जीएसटी से संबंधित प्रक्रियात्मक कठिनाइयों और आईटी से संबंधित मुद्दों और स्थानीय स्तर पर निवारण सहित उनकी शिकायतों को सुनने का एक मंच है, डॉ. अग्रवाल ने कहा।





Posted in